Saturday 2 December 2017

निकोस मार्जिग विदेशी मुद्रा विनिमय


टैग अभिलेखागार: निकोस मर्मिज 8211 स्पार्टन ट्रेडर्स फॉरेक्स सिस्टम 2010 स्पार्टन बोल्ट ईए इंटरनेट विदेशी मुद्रा बाजारों के समकालीन के बारे में सबसे प्रसिद्ध और अच्छी तरह से पसंद किए गए विदेशी मुद्रा सलाहकारों में से एक है। वास्तविक एजेंट सचमुच एक पूरी तरह से स्वचालित खरीद और बिक्री कार्यक्रम है जो फ़ंक्शन स्केलिंग से जुड़े वास्तविक सिद्धांत पर निर्भर है। इसका अर्थ है कि वास्तविक एजेंट का संक्षिप्त आय में थोड़ी मात्रा में कमाई करने का इरादा है। एक नई ट्रेडिंग टूल और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। यह विशेष स्थिति वास्तविक एजेंट को स्कैपर की तरह कर सकती है। मेटाट्रेडर 4 पर डिफ़ॉल्ट कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग करते हुए घातक खरीदने और बेचने पर, EURUSD विदेशी मुद्रा का उपयोग करते समय टाइम-फ़्रेम एम 1 के बारे में, वास्तविक एजेंट को आकर्षक लेन-देन के साथ जुड़े उच्च उपयोगिता दर्शाता है। हालांकि स्पार्टन बोल्ट ईए का इस्तेमाल लंबे समय के साथ-साथ अन्य अत्यधिक द्रव विदेशी मुद्रा सेटों के साथ भी किया जा सकता है, उदाहरण के लिए GBPUSD और USDJPY वास्तविक एजेंट वास्तविक खरीद और बिक्री तकनीक संयमी का इस्तेमाल इसे 8217 के समारोह के साथ-साथ मौद्रिक बाजार के बारे में समस्या की जांच के लिए 2 संकेत लागू करता है। वास्तविक ब्रोकर निवेशकों को एक साथ खरीदने और बेचने के लिए बहुत सारे खोलने के लिए सक्षम बनाता है। खरीद की अनुमति और खरीद की मात्रा वास्तविक चयनित समय-सीमा पर निर्भर करती है स्पार्टन बोल्ट ईए का इस्तेमाल करने के साथ प्राथमिक राजस्व वास्तव में काफी आकर्षक सौदों के साथ जुड़ा हुआ है, जिससे वास्तविक लाभकारी फांसी को लाभकारी सौदों का भुगतान करने की अनुमति मिलती है। पूरी तरह से सभी राजस्व निर्धारण तय किए गए हैं, सिर्फ लाभ-लाभ पर आधारित, कॉन्फ़िगरेशन में संशोधित किए गए हैं। अन्य के लिए खोज: केवल लाभप्रद विदेशी मुद्रा सिस्टम डाउनलोड करें, संकेतक, ईए, रणनीतियाँ हाल ही में खोजें हाल के पोस्ट कुछ अन्य खोजे गए श्रेणियां 21 महत्त्वपूर्ण सबक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के 10 वर्षों से सीखा: निकोस मर्गीस विदेशी मुद्रा व्यापारी, स्पार्टन फॉरेक्स ट्रेडर अकादमी के निकोस मर्नीजज ज्ञान का वितरण करते हैं और अनुभव वह 21 पाठों में व्यापार के 10 वर्षों के बाद प्राप्त किया। मेरा नाम निकोस है और मैं 1 999 से वित्तीय बाजारों का कारोबार कर रहा हूं। यह 13 साल है मैंने स्टॉक के साथ शुरू किया और तीन साल के भीतर मेरे 90 रुपये का निवेश पैसा खो दिया। 2002 में, मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार से शुरुआत की इससे पहले कि मैंने लगातार मुनाफा शुरू कर दिया, इससे पहले मुझे दो से तीन सालों तक लगे। मैंने मुश्किल तरीके से सीखा और मैंने अभी भी बहुत गलतियां कीं, लेकिन कम से कम मैंने इन गलतियों से सीखा और मेरा खाता धीरे-धीरे बढ़ रहा था, लेकिन लगातार अपने निजी व्यापार के साथ लोगों की मदद करने के लिए मैं 21 सबसे महत्वपूर्ण सबक साझा करूँगा जो मैंने सीखा है कि मुझे ldquobrightrdquo पक्ष पर रहना पड़ा। पाठ 1: अपना अनुसंधान करो पहले मैंने 1 999 में व्यापार शुरू कर दिया था, क्योंकि अचानक सभी लोग शेयरों के साथ मिलकर लाखों लोगों का ध्यान रखते थे। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह केवल ऐसा ही लग रहा था। ज्यादातर कहानियाँ शुद्ध कल्पना और अच्छे विपणन थे, यह वास्तविक नहीं था। बेशक कुछ लोगों ने बहुत पैसा कमाया है, लेकिन केवल ऐसे लोग जो खेल को जानते थे केवल वास्तविक व्यापारियों ने मुनाफा कमाया है, हमेशा की तरह मैं बिल्कुल नहीं जानता था। मैंने अभी कुछ दोस्तों की बात सुनी, एक दलाल के पास गया और कुछ नाम शेयरों पर बहुत पैसा खर्च किया। बेशक मैं लगभग हर चीज खो चुका हूं और सिर्फ इसलिए कि मेरे पास मूल धन प्रबंधन के बारे में एक सुराग है और वित्तीय बाजार कैसे काम करते हैं। तो, आप एक पैसा भी निवेश करने से पहले अपने शोध करें और जो हमें लाया जाता है पाठ 2: कभी नहीं सुनना एमेच्योर्स जब मैंने लगभग 13 साल पहले अपनी मेहनत के पैसे खो दिए, तो मुझे बीमार लग रहा था। इतना ही नहीं कि मैं बहुत पैसे खो चुका हूं, लेकिन यह भी क्योंकि मैंने उन लोगों की बात सुनी है जो व्यापार के साथ कभी पैसे नहीं कमाते थे। वे शब्दों के साथ बहुत अच्छे थे और लाखों विचार थे, लेकिन मैंने उन्हें कभी व्यापार नहीं देखा था। जब मैंने एक तथाकथित ldquofriendrdquo से मुझे अपने ट्रेडिंग अकाउंट के कुछ परिणाम दिखाने के लिए कहा, तो उसे हमेशा से बचने के लिए एक अच्छा बहाना मिला। समय के बाद मुझे पता चला कि उन्होंने स्टॉक में और कैसीनो में सब कुछ खो दिया था। दूसरे शब्दों के साथ, मैं जुआरी से परामर्श कर रहा था यह सिर्फ एक उदाहरण है और मैं कहने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या आप व्यापार में सफल होना चाहते हैं, केवल सलाह लेते हैं और उन लोगों को सुनें जो वास्तव में उनके व्यवसाय को जानते हैं पाठ 3: पता लगाएं कि आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं जैसा कि मैंने पहले बताया था, कुछ लोग व्यापार से ही शुरू करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह आसान पैसा है। अधिकांश नए लोग आमतौर पर तब हार जाते हैं जब वे खोना शुरू करते हैं अब कुछ लोग जोर देते हैं, लेकिन यह अहंकार क्यों है, या यह इसलिए है क्योंकि वे नुकसान को स्वीकार करना चाहते हैं। क्या यह रोमांच या एड्रेनालाईन भीड़ है क्या यह सिर्फ पैसा है या शायद यह तथ्य कि एक व्यापारी घर से काम कर सकता है यह पहली नजर में भी प्यार हो सकता है और अब आपको संबंधों पर काम करना होगा। मुझे लगता है कि यह उन सभी का थोड़ा सा है कुछ समय बाद एक डेमो अकाउंट पर खेलते हुए और इंटरनेट में कुछ रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं (कुछ अच्छे हैं लेकिन लंबे समय में सबसे ज्यादा बेकार हैं) आप कुछ अनुभव प्राप्त करेंगे और चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। यही समय है जब आपको अपने विकल्पों के बारे में सोचना चाहिए। थोड़ा गंभीर बनें और एक उत्पाद चुनें जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है और सिर्फ शुरू करें। यह विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा, धातु या हो सकता है जो आपको लगता है कि अभी आपके लिए सबसे अच्छा है। आप बाद में उत्पादों को बदल सकते हैं या जोड़ सकते हैं। अगला पृष्ठ: प्रारंभिक बिंदु एक टिप्पणी पोस्ट करें आगामी सम्मेलन प्रायोजित लिंक्स 50 से अधिक वर्षों के लिए, एफ़लैक उत्पादों ने पॉलिसीधारकों को नकद निर्देशित करने का अवसर दिया है जहां जीवन-अंतःक्रियाशीलता सेमग (एनवाईएसई: सीआईजी) ब्राजील 8217 सबसे बड़ा और सबसे अधिक लाभदायक बिजली रियायत धारकों यह 1 9 70 में स्थापित वितरण, पीढ़ी, नरकप में संचालित होता है, संयुक्त राज्य अमेरिका में टीएसएए-एसएफ सबसे पुराना गैर-लाभकारी समाज है जो तकनीकी विश्लेषण के अध्ययन और विकास के लिए जिम्मेदार है। आगामी सम्मेलन फरवरी 26, 28, 2017 मई 15, 18, 2017 अगस्त 24 ndash 26, 2017 हमसे संपर्क करें 2017 निवेश सेमिनार, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करने से पहले हमारी पूरी सेवा की शर्तें पढ़ें। ट्रेडमार्क नोटिस सहित, और हमारी गोपनीयता नीति

No comments:

Post a Comment