Sunday 3 December 2017

मिग एफएक्स विदेशी मुद्रा मलेशिया


विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षाएं और रेटिंग अधिकांश अन्य प्रकार के व्यवसायों में, बहुत सारे घोटाले और धोखाधड़ी विदेशी मुद्रा बाजार में किए जा रहे हैं ज्यादातर कानून प्रवर्तन एजेंसियां, साथ ही नियामक एजेंसियां, इन धोखाधड़ी और उनके मूल के बारे में जानते हैं। लेकिन घोटाले या धोखाधड़ी से जुड़े सभी व्यक्तियों के साथ संपर्क बनाकर आपको याद रखना ही आपको परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होगा। पिछले कुछ सालों में विदेशी मुद्रा घोटाले और धोखाधड़ी में भारी वृद्धि देखी गई है। विदेशी मुद्रा बाजार व्यापारियों ने हमेशा विदेशी मुद्राओं को बेचने वाले संगठनों द्वारा निवेश धोखाधड़ी या घोटाले से सावधान रहना होगा, साथ ही साथ ऐसे दलालों का सामना करना पड़ता है जो बड़े दावे करते हैं कि क्लाइंट वास्तव में ज्यादा जोखिम न लेते हुए शांत राशि कमा सकते हैं। यदि यह झूठे वादा की तरह लग रहा है - शायद यह क्या है अमेरिका में, संयुक्त राज्य कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) संघीय एजेंसी है जो कमोडिटी वायदा, विदेशी मुद्रा मुद्रा और साथ ही विकल्प अनुबंधों में व्यापार को नियंत्रित करती है। यह उन कंपनियों के खिलाफ काम करता है जिन पर यह संदेहास्पद या गैरकानूनी तरीके से विदेशी मुद्रा मुद्रा बेचने का संदेह है। जिस तरीके से आपको धोखा दिया जा सकता है: शिकार बंद करो अनैतिक तरीके से चल रहा है: विदेशी मुद्रा दलाल हमेशा सबूत-कम तथ्य पर सलाह देते हैं कि आप इस बाजार में चलने वाले किसी भी स्टॉप का सामना करेंगे। यह निर्माण उनके सबसे साहसी और सबसे बड़ा दावा है। वास्तव में इस मामले की सच्चाई यह है कि भविष्य में फॉरेक्स स्टॉप के चलते चलने में बहुत अधिक मौजूद है। इस बाजार में चल रहे रोक संभवतया इक्विटी मार्केट के समान है संदिग्ध स्पाइक: कभी-कभी, दलाल के चार्ट पर, दीपक में तेजी से वृद्धि होती है, जब किसी अन्य चार्ट पर कुछ भी नहीं हो रहा है। स्टॉप लॉस जैसे संकेतक मुख्य रूप से उस संदिग्ध स्पाइक का संकेत देने के लिए प्रेरित किया जाता है आपको बहुत ज्यादा जीतने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा: आपको यह पता होना चाहिए कि विदेशी मुद्रा में अक्सर जीतने पर आप पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। बहुत ज्यादा जीतें और विदेशी मुद्रा में रोक दी जाए, आप अपने आप से पूछ सकते हैं पर यही सच है। झुकाव: ब्रोकरों का दावा है कि वे मुद्राओं की प्रसिद्ध जोड़ी के व्यापार करते समय आपको तीन-पाइप लेआउट लेते हैं। लेकिन वे जो पीप बना रहे हैं वह दो अंकों के आंकड़ों में आ सकता है, उदाहरण के लिए 10 या इससे भी ज्यादा वह यह करने के लिए कीमत skews। जैसा कि आप किसी एक्सचेंज में अपने व्यापार का संचालन नहीं कर रहे हैं, आपका दलाल आपको वह कीमत जो वह चाहती है, को प्रगट कर सकता है। कीमतों के स्कूइंग उद्धरण: सामान्यतया, विदेशी मुद्रा बाजार में दलालों में कमजोर कीमतें ब्रोकर आपको केवल मुद्रा की कीमत देने के लिए सक्षम है जैसा वह बैंक द्वारा उद्धृत किया है जो वह व्यापार करता है। विभिन्न बैंकों के पास अलग-अलग मुद्रा मूल्य संरचनाएं हैं। आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि वास्तविक मूल्य क्या है, जहां एक केंद्रीय विनिमय की अनुपस्थिति में जहां सभी मूल्यों के माध्यम से प्रवाह होता है। मिगबैंक समीक्षा साइट पर जाएँ नमस्कार सभी, मैं एमआईजी बैंक के साथ अपने अनुभव को प्रदर्शित करने के लिए लिख रहा हूं, जिससे आपको यह फैसला करना है। घोटाले या नहीं 1. अमरीकी डालर दर समाचार (1 9 .00 जीएमटी) के बाद 13 सितंबर 2012 को, मैंने जीबीपीसीएडी को मैन्युअल रूप से व्यापार करना शुरू कर दिया, अस्थिर बाजार पर स्कैल्पिंग रणनीति का उपयोग कर। 1 घंटे के व्यापार में मैंने 100 से अधिक लेनदेन किए हैं, कुल लाभ 1300.00 के करीब है। लेकिन यह मामूली है, जैसा कि अगली सुबह मैंने अज्ञात रिकॉर्ड सुधार पाया है और मेरा सभी लाभ -1383.72 39832064 2012/09/14 05:03 शेष सुधार WQ 13.09.2012 -1 383.72 मिग बैंक से पूछे जाने के बाद उन्होंने मुझे समझाया: मेरा लेनदेन अनुचित हैं, एमआईजी बैंक के सौदे योग्य मूल्य अन्य प्रदाताओं से भिन्न हो सकते हैं। बाद में, वे मुझे समझाते हैं, कि उनके पास गलत बोली थी और उसके बाद, वे आमतौर पर इस लेनदेन को हटा देते हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर Ive सैकड़ों उद्धरण मिल गया है वे सब गलत हैं दिलचस्प क्या है कि मैंने एक स्थान खोला है और उन्होंने इसे हटाया नहीं। अगर मैंने वही गलत उद्धरणों का इस्तेमाल किया है, तो उन्होंने यह क्यों नहीं हटाया कि एमआईजी के तरीके से उत्पन्न होने वाले अजीब सवालों में से एक भी है। मेरा अगला सवाल था कि मैं भविष्य में कैसे व्यापार कर सकता हूँ? वास्तविक उत्तर से गलत उद्धरण को पहचानने का कोई तरीका क्या है? अगर कोई सवाल पूछता है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा लाभ वापस पाने के लिए संभव नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपने नियमों और शर्तों में कहा है कि गलत बोली के लिए मिग बैंक ज़िम्मेदार नहीं है। जैसे ही मुझे पता नहीं है कि कौन सा उद्धरण गलत है, जो कि नहीं है, उनके पास मेरे लेनदेन में से किसी भी समय मेरे किसी भी लाभ को दूर करने का अधिकार है, इसके बारे में मेरे सवाल का कोई उत्तर नहीं छोड़ा गया है इसका मतलब यह है सच है आज मैं यह कह सकता हूँ कि यह सच है, क्योंकि मेरे दलाल ने मेरा लाभ घटा दिया है जब एमआईजी बैंक से बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि मेरे विचार और सवाल पूरी तरह से तुच्छ हैं जैसे कि वे उत्तर देने या उन्हें स्वीकार करने के लिए बहुत बुद्ध हैं। यह मेरा अगला उदाहरण है: 2. पैसे निकालना आसान प्रक्रिया नहीं है मेरा वापसी अनुरोध भेजने के बाद, धन तुरंत ट्रेडिंग खाता छोड़ दिया लेकिन मुझे इसे प्राप्त नहीं हुआ। एक सप्ताह के बाद, वे मेरे व्यापार संतुलन पर दिखाई देते हैं लेकिन 65.00 कम। क्या हुआ, उन्होंने कहा: यह बैंक खाता मौजूद नहीं है फिर अपने बड़े लोगों से बात कर रहे हो और मुझे कीट की तरह लग रहा है, मैंने उनकी सफलता के बिना अपनी लाइव चैट का उपयोग करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि एक ईमेल भेजें: लेकिन Ive उन्हें ईमेल द्वारा जवाब देने का एक बहुत बुरा अनुभव मिला, यह बिल्कुल भी नहीं हो सकता है अंत में, तीसरे ऑपरेटर मुझे कॉल करने का वादा करता है और एमआर एल के साथ लंबे समय से बातचीत के बाद, मुझे निम्नलिखित स्पष्टीकरण मिल गया है: ए। मेरा खाता मौजूद नहीं है (बार बार 5 बार) ख। एमआईजी बैंक बहुत ही पेशेवर कंपनी है, वे यह गलती नहीं कर सकते (मेरे खाते में 10 साल हैं और पिछले कुछ समय में अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण हुए हैं)। सी। उन्होंने 65.00 के साथ अपना खाता नहीं लिया। घ। वे नहीं जानते कि समस्या क्या है इसके बाद, मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट की एक प्रति भेजी (समान विवरण के साथ) - अगले दिन धन प्राप्त हुआ, लेकिन एमआर एल गायब हो गया, उसके बदले मुझे किसी अन्य व्यक्ति से जवाब मिला (उसी नंबर, 5 मिनट बाद) - 65.00 खोया। 3. व्यापार के लिए निरंतर समस्या का पुनः उद्धरण। व्यापार सामग्री व्यस्त है, उद्धरण के बाहर नियम यह है कि आपको इस दलाल के साथ अपने व्यापार से हमेशा याद रखना होगा। यह विश्वास करना मुश्किल है कि कुछ ब्रोकर आपको बाजार मूल्य से स्थिति खोलने की अनुमति देते हैं। 4. सबसे खराब समस्या कनेक्शन खो दिया है। Ive फरवरी 2011 के बाद से एक जीवंत खाता मिला है, कुछ भी नहीं बदला है। हॉट मार्केट टाइम टर्मिनल के दौरान आसानी से डिस्कनेक्ट किया जा सकता है। मेरे डेस्कटॉप पर कुछ अलग ब्रोकर हैं जैसे कि एमआईजी बैंक। इस बैंक के कनेक्शन के साथ कुछ मिनटों के लिए खो दिया जा सकता है, कुछ समय पहले 1 घंटे से अधिक। जब मैं कॉल करता हूं और पूछता हूं कि क्या हुआ और मैं क्या करूँ, तो जवाब हमेशा असुविधा के लिए एक ही खेद है। आपकी रणनीति के साथ या आपकी स्थिति के साथ जो कुछ हुआ, उनके समर्थन के लिए यह ज़रूरी नहीं है - वे केवल स्थिति को बंद करने के लिए अपने निपटने के कमरे में कॉल करने के लिए कहें। मुझे यकीन है कि आपको लगता है कि कंपनी अपने नियमों और शर्तों में खोए गए कनेक्शन के लिए ज़िम्मेदार नहीं है I तो फिर वे सबसे खराब अनुभव के लिए जिम्मेदार हैं लेकिन आप उनके विवरण में पाएंगे: स्विस मेड, उच्चतम गुणवत्ता वाले वित्तीय सेवाओं। मैं इस ब्रोकर में शामिल हो गया क्योंकि उन्होंने विदेशी मुद्रा संकेत सेवा की पेशकश की थी और मैं उस के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करना चाहता था। पहले दिन से मेरा निष्कर्ष: 1. उनका परिचय दलाल हंगरी में एक पूर्ण घोटाला है। 2. एमआईटी की एमटी 4 की एक साधारण समस्या को हल करने के लिए एमआईजी की गंभीर समस्याएं थीं जो ग्राहकों को दिए गए विदेशी मुद्रा संकेतों को प्राप्त करने से परहेज करती थीं। 3.एमआईजी ग्राहकों के लिए विदेशी मुद्रा संकेतों को नहीं भेजते हैं, जो सौदा का हिस्सा थे। 4. दलाल के नेता के विश्लेषक द्वारा नियंत्रित डेमो अकाउंट (फॉरेक्स सिग्नल सिस्टम पेश करने के लिए) के बाद यह स्पष्ट है कि यह खाता ग्राहकों को बताई गई तुलना में अलग तरह से कारोबार किया जाता है। विवरण विवेक के साथ बंद हैं और कभी-कभी स्क्रैपिंग ट्रेडों में शामिल हैं। तो खाता भ्रामक है 5.मैं अपने ट्रेडों को अपने प्लेटफॉर्म पर कॉपी कर लिया। अधिक मामलों में जो अन्य दलालों पर भरे गए हैं, उन्हें यहां तक ​​नहीं भरने वाले आदेश सीमित हैं। उनकी तरलता या वे आदेश को भरने के तरीके संदिग्ध हैं। दूर इस दलाल से दूर रहें यह दलाल का एक विशिष्ट उदाहरण है जो लंबे समय तक सहयोगी नहीं दिखता है, और ग्राहकों को रखने की परवाह नहीं करता है मुझे यकीन है कि उस कौशल के साथ जो मुझे मेरे मूल दलाल (एफएक्सपीआरओ) पर लाभदायक व्यापार करने में सक्षम बनाता है, मैं यहाँ लाभदायक व्यापार नहीं कर सकता। सेवा बेईमान और भ्रामक है। 2011 से लाइव। लाइव सर्वर कभी-कभी नीचे होते हैं। अस्वीकार्य निष्पादन समय विज्ञापित होने के बावजूद उच्च फैलता है। डेमो सर्वर और लाइव सर्वर में बहुत अलग डेटाफीड्स हैं, इसलिए डेमो पूरी तरह से बेकार है (मेरे पास सबूत हैं)। लेकिन बहुत खराब स्लिपेज के साथ आता है: मुझे 70 आदेशों पर अक्सर 2 से 5 (पांच) पीआईपी झटके होते हैं और क्लाइंट सेवा का जवाब इसी तरह जैसा था कि हम कुछ भी नहीं कर सकते। यह बाजार है और आपको इसे स्वीकार करना होगा। सब कुछ बंद कर देगा और वापस कभी नहीं। समारा, रूसी संघ (वास्तव में यूनिवर्सल-एफएक्स, स्विटजरलैंड) एमआईजी ने मुझे एक विशेष परिचय ब्रोकर करार दिया है। वे कहते हैं कि मैं ग्राहकों की हानि के 0.5 पीईपी 10 कमाता हूं। मेरा मतलब है एमआईजी एक एसटीपीईएनएन ब्रोकर है और अपने ग्राहकों के खिलाफ व्यापार नहीं करता है। क्षमा करें, मुझे इस बैंक में विश्वास नहीं हो सकता है जो ग्राहकों के नुकसान के साथ अपने साथी का भुगतान करने के लिए एक दर्शन के साथ काम करता है। एफपीए समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट: 1 स्टार रेटिंग निकाल दी गई समीक्षा उसी स्थान से हुई जो एक यूनिवर्सल-एफएक्स कर्मचारी ने एफपीए से संपर्क किया। यूनिवर्सल-एफएक्स की प्रशंसा की गई 2 अन्य समीक्षाओं को भी इसी स्थान से छोड़ दिया गया था। एफपीए को यह पता लगन है कि एक ब्रोकर दूसरे ब्रोकर पर हमले करने के लिए एफपीए की समीक्षा का दुरुपयोग करेंगे। हमने इससे पहले के आरोपों को देखा है। इस बार हमारे पास सबूत है

No comments:

Post a Comment