Friday 17 November 2017

मास्टर - विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल बातें इंटरनेट पर प्रचुर मात्रा में उपलब्ध हैं, लेकिन बहुत कम सफल व्यापारियों ने आपको दिखाया है कि कैसे शुद्ध मूल्य कार्रवाई का उपयोग करने में बहुत आसान तरीके से व्यापार करना है। मेरी मास्टर्स क्लास और आजीवन सदस्यता कार्यक्रम में शामिल हों और अपने व्यापार को परिणत करें 10 सप्ताह में मूल्य कार्रवाई कारोबार को माहिर करके अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के परिणाम में सुधार करें मेरा व्यापारिक शैली 3 आसान-से-सीखने की रणनीतियों का उपयोग करके प्रवेश और लाभ लेने के स्तर को निर्धारित करने के लिए शुद्ध मूल्य कार्रवाई का उपयोग करता है। सुबह या रात के खाने के बाद, जब आप अपने दूसरे लक्ष्यों का पीछा करते हैं, तो आप अपनी ओर से बाजार में काम करते हैं और हर दिन मेरी टिप्पणी को सुनें और मेरी बात सुनें, क्योंकि मैं बाजार का विश्लेषण करता हूं और बाजार में ट्रेडों को जीवित करता हूं, जिसे मैं अपने जीवन के साथ अन्य जगहों पर रखता हूं। या जब मैं सोता हूं.मास्टर ट्रेंड विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम 34 मेरा खोज खत्म हो गया है, यह है कि मैं क्या देख रहा था 34 2010-11-15 17:30:56 डैनोलिवर वर्जनः मास्टर ट्रेंड फॉरेन ट्रेडिंग सिस्टम 1.4 मैं ओवर ओवर के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं 5 साल, मैंने इतने सारे सिस्टमों की कोशिश की है, चैट रूम, ईए, सभी अपने दावों पर नहीं रहते थे। मैं अपने वास्तविक लाइव खाते पर 2 महीने से अधिक उत्कृष्ट परिणामों के साथ मास्टर ट्रेंड का उपयोग कर रहा हूं, 2 महीनों में 900 पिप्स मैं अपने वास्तविक लाइव खाते पर 2 महीने से अधिक समय के लिए मास्टर ट्रेंड का उपयोग कर रहा हूं, उत्कृष्ट परिणामों के साथ, 2 महीने में 900 पिप्स इस प्रणाली के बारे में आश्चर्यजनक बात यह है कि वास्तव में किसी भी जोड़ी और किसी भी समय सीमा के साथ काम करता है। अब मैं एमटी प्रणाली के बिना एक व्यापार में प्रवेश नहीं करता। अब और कुछ अनुमान लगाने वाले संकेतकों पर भरोसा न रखें जो आपको संकेत दे सकते हैं कि यह बहुत देर हो चुकी है। मैं 30 दिनों के लिए मीट्रिक टन का उपयोग अपने दिन के कारोबार के लिए और स्विंग ट्रेडों के लिए 4 घंटे के चार्ट में करता हूं, दोनों अपने कामकाज की रणनीति के साथ काम करता है। अब कीमत पर, हालांकि ऐसा लगता है कि यह बहुत अधिक है, लेकिन यदि आप एक असली विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, तो आप जानते होंगे कि 24 9 महीना एक अच्छा संकेत के लिए कुछ नहीं है जो आप इस पैसे को 1 व्यापार या उससे कम में बनाते हैं। ऐसे महान प्रणाली के लिए धन्यवाद Ksignals दान परिणाम 1 1 के 1 के बारे में अपनी समीक्षा जोड़ें आप के रूप में लॉग इन हैं। कृपया अपनी समीक्षा सबमिट करने के लिए धन्यवाद मास्टर ट्रेंड विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लिए अपनी समीक्षा सबमिट करें, ध्यान दें कि आपकी सबमिशन तुरंत हमारी साइट पर प्रदर्शित नहीं हो सकती है आपकी समीक्षा अपडेट करें क्योंकि आपने पहले से ही इस उत्पाद के लिए समीक्षा सबमिट की है, यह सबमिशन आपके मूल समीक्षा के अपडेट के रूप में जोड़ा जाएगा। आपकी समीक्षा के लिए एक अपडेट सबमिट करने के लिए धन्यवाद, ध्यान दें कि आपकी सबमिशन हमारी साइट पर तुरंत प्रदर्शित नहीं हो सकती है।

No comments:

Post a Comment