Tuesday 5 December 2017

रणनीति विदेशी मुद्रा 15 मिनट व्यापार


सबसे सरल ट्रेडिंग रणनीति मैं आपके साथ सबसे आसान व्यापार रणनीतियों में से एक को साझा करने जा रहा हूं जो आप कभी भी पूरे हो सकते हैं यह विचार ldquoKISS - K एप आई टी एस imple एस tupidrdquo पर आधारित है। यह किसी भी फैंसी या जटिल संकेतकों को शामिल नहीं करता है और न ही इसमें किसी भी जटिल पद्धति शामिल है। इसे पढ़ने के बाद आपको आश्चर्य हो सकता है कि यह आपके लिए क्यों नहीं हो सकता है या यदि यह वास्तव में काम करता है। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि यदि आप इस रणनीति का अनुसरण करते हैं, जैसा कि यहां समझाया गया है और कुछ बुनियादी नियमों और निर्देशों का पालन भी करते हैं, तो आपके पास कभी एक हफ्ते या हार नहीं होगा (कुछ दिनों में कुछ खोने वाले दिन हो सकते हैं)। इसलिए यदि आप इसके लिए तैयार हैं, तो यह यहां जाता है- सरल चलती औसत 200 (दिशा के लिए) सरल चलती औसत 10 (प्रवेश के लिए) समय सीमा - कोई भी 5 मिनट, प्रति घंटा और दैनिक चार्ट पर काम करता है डे ट्रेडर्स 5 मिनट चार्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं, स्विंग ट्रेडर्स प्रति घंटा चार्ट का उपयोग कर सकते हैं और दीर्घकालिक निवेशक दैनिक चार्ट का उपयोग कर सकते हैं। मद - यह किसी भी मुद्रा युग्म, वस्तु, सूचकांक या स्टॉक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है लम्बी एंट्री - जब मूल्य मोमबत्ती बंद हो जाती है या 200 दिन से पहले एमए है, तब कीमत में सुधार की प्रतीक्षा करें जब तक कीमत 10 दिनों के एमए तक नहीं जाती, तब जब मोमबत्ती ऊपर 10 दिन एमए से ऊपर बंद हो जाती है, तो व्यापार में प्रवेश करें। बंद होने का नुकसान तब होगा जब कीमत 10 दिन एमए के नीचे बंद हो जाएगी। लघु प्रविष्टि - जब मूल्य मोमबत्ती बंद हो जाती है या पहले से 200 दिन से कम है, तो मूल्य में सुधार की प्रतीक्षा करें जब तक कीमत 10 दिन एमए तक नहीं बढ़ जाती है, तब जब मोमबत्ती 10 दिन एमए से नीचे बंद हो जाती है, तो व्यापार दर्ज करें। बंद होने का नुकसान तब होगा जब मूल्य 10 दिन एमए से ऊपर बंद हो जाएगा सीमा - लाभ लक्ष्य प्रत्येक आइटम के साथ भिन्न होगा दिन के व्यापारियों के लिए, मैं पिछले महीने के उस आइटम की दैनिक औसत ट्रेडिंग रेंज के 50 का लाभ लक्ष्य का सुझाव देता हूं उदाहरण - यदि EURJPY (फिलहाल मेरा पसंदीदा) पिछले महीने के 120 के दैनिक औसत ट्रेडिंग रेंज है, तो मैं प्रति दिन व्यापार के 60 पिप्स का लाभ लक्ष्य का सुझाव देगा। अन्य वस्तुओं के लिए लाभ लक्ष्यों को समान रूप से तैयार किया जा सकता है। सभी मुद्रा जोड़े के लिए समान लाभ लक्ष्य स्तर का उपयोग करना गलती होगी। मेरी राय में मुद्रा में एक अलग व्यक्तित्व है इसका मतलब है कि सभी मुद्रा जोड़े के लिए दैनिक ट्रेडिंग रेंज, अस्थिरता, किसी भी समाचार की प्रतिक्रिया आदि अलग-अलग है। 1. प्रवेश के लिए निर्देशों का पालन करें और ऊपर से ठीक से बाहर निकलें। Donrsquot दूसरा अनुमान है, या कुछ भी ग्रहण। 2. व्यापार में प्रवेश करने से बचें, जब कीमत अस्थायी रूप से 10 दिन एमए से ऊपर होती है, लेकिन मूल्य मोमबत्ती का निर्माण पूरी तरह से अभी तक बना है। मूल्य दर्ज करने के बाद ही व्यापार दर्ज करें मोमबत्ती ऊपर 10 दिन एमए के ऊपर बंद हो जाता है। 3. व्यापार से तुरंत बाहर निकलें जब मूल्य मोमबत्ती ऊपर बंद हो जाएगा 10 दिन एमए व्यापार के विपरीत दिशा में। डोनर्सक्ॉट अपने व्यापार में बने रहने के लिए इसे अपने पक्ष में बदलना चाहते हैं। 4. बाजार की विपरीत दिशा में कभी भी व्यापार नहीं करते। यानी जब दाम 200 दिन से कम है और जब मूल्य 200 दिन से ऊपर होता है तो इसे बेचते हैं। सीमा तक पहुंचने पर मुनाफे का लाभ उठाएं। डोनर्सक्वाट लालची हो और लक्ष्य बढ़ाने पर जारी रखें। याद रखें - हाथ में एक पक्षी झाड़ी में दो के लायक है 1. विदेशी मुद्रा दिवस व्यापारियों के लिए, यह रणनीति लंदन सत्र में सबसे अच्छा काम करती है क्योंकि अधिकतम अस्थिरता है लगभग 3 बजे से सुबह 11 बजे एनवाई समय सबसे अच्छा समय होगा। 2. जैसा कि यह रणनीति विशुद्ध रूप से तकनीकी विश्लेषण पर आधारित है, मेरा सुझाव है कि आप मौलिक विश्लेषण और समाचार से अपने इनपुट को बंद कर दें। डोनर्सक्वाट ट्रेडों को प्रभावित करने के लिए मौलिक विश्लेषण की अनुमति देते हैं। याद रखें- मूल्य हमेशा सही होता है मौद्रिक विश्लेषण या समाचार की मुद्रा पर जो कुछ भी असर होता है वह मूल्य में हमेशा परिलक्षित होगा। 3. ट्रेडों में डोनर्सक्वाट कूद सेट अप करने के लिए समय की अनुमति दें। वहाँ हमेशा उपलब्ध अवसरों होगा 4. लीवरेज एक मूक हत्यारा है। डोनर्सक्वाट व्यापार के लिए अत्यधिक लाभांश का उपयोग करते हैं। यहां तक ​​कि दुनिया की सबसे अच्छी रणनीति आपको अपनी इक्विटी को पोंछने से नहीं रोक पाएगी 5. याद रखें- केवल 5 दिन के व्यापारियों ने पैसा कमाया है। और व्यापारिक रणनीति इस के लिए नंबर एक कारण नहीं है। रणनीति को लागू करने में विफलता पूरी तरह से नियमों और दिशानिर्देशों का पालन नहीं कर रहा है, अधिकांश दिनों के व्यापारियों के नुकसान के लिए नंबर एक कारण है। मैं इस पर अलग-अलग मुद्राओं के लिए प्रविष्टि और बाहर निकलने के संकेतों को दिखाने वाले चार्टों के स्क्रीन शॉट्स और विभिन्न समय फ़्रेमों के साथ संलग्न कर रहा हूं। अंजीर 1- 14 एफएबी 2013 के लिए यूरो-यूएसडी चार्ट, 50 पीप्स का लाभ दिखा रहा है अंडा 2- यूरो-जेपीवाई 5min चार्ट 14 फीब के लिए दिखा रहा है जो 60 पीआईएस का लाभ दिखा रहा है 3-जीबीपी-जेपीवाई 5 मिनट का चार्ट 14 एफएबी के लिए दिखा रहा है, 22-31 जनवरी, 2013 के लिए यूरो-यूएसडी एचआरली चार्ट का आंकड़ा 200 पीआईएस का आंकड़ा 4-5 जनवरी, 2013 से लेकर यूरो-जेपीवाई एचआरली चार्ट के लिए दिखा रहा है जो 300 पीआईएस का लाभ दर्शाता है 6- बीपीपी-जेपीवाई एचआरली 09-15 के लिए चार्ट 300 पीिप्स का लाभ दिखाते हुए जनवरी 2013 स्क्रीनशॉट्स से देखा गया है कि यह प्रणाली व्यापार का एक पवित्र कंघी बनाने योग्य ग्रिल नहीं है, वास्तव में एक बात यह है कि वहां किसी भी व्यापारिक रणनीति की पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती कहीं भी नहीं है। हर प्रणाली को लाभदायक होता है और व्यापार खो जाता है लेकिन जैसा कि ऊपर देखा गया है, इस रणनीति में, लाभकारी ट्रेडों का लाभ खोने के कारोबार से होने वाले घाटे से अधिक है। एक मार्गदर्शिका के रूप में, मैंने देखा है कि किसी भी सप्ताह में कम से कम 2-3 लाभदायक दिन का कारोबार (5 मिनट के चार्ट का उपयोग करते हुए प्रति व्यापार के 50-60 पिप्स), 2-3 महीने में उपलब्ध 2-3 लाभदायक स्विंग ट्रेड (200-300 पिप्स प्रति ट्रेड 1 घंटे का चार्ट का उपयोग करना) और किसी भी वर्ष में 1-2 लाभदायक दीर्घकालिक ट्रेडों (दैनिक चार्ट का उपयोग करने वाले प्रति व्यापार के लगभग 1000 पिप्स)। ध्वनि मनी प्रबंधन योजना का उपयोग करके आप अपने इक्विटी पर 50-100 प्रति वर्ष की रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। इस लेख को पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। आशा है कि मैं आपके ज्ञान में थोड़ा सा जोड़ सकता हूं और आप सभी को शुभकामनाएं चाहता हूं कि आपके व्यापार में रूसी अच्छा अनुच्छेद का अनुवाद करें। क्या आप कृपया टिप्पणी करेंगे कि आपने अंजीर 2 और 4 में अपने ट्रेडों को बंद क्यों नहीं किया, जब मोमबत्ती 10 एमए ऊपर बंद हुआ। लगभग 125.19 और 1.3453 क्रमशः आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद ऑटो 1। आपकी क्वेरी बहुत मान्य है और रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जो मैं अपने लेख में जोड़ना भूल गया था। अंजीर 2 और 4 में, दोनों ट्रेडों पहले से लाभ में थे। इसलिए व्यापार को बंद करने की कोई जरूरत नहीं है। हमारे लाभ लक्ष्य (अंजीर के रूप में स्विंग व्यापार के लिए अंजीर 2 या 200-300 पिप्स के रूप में दिन के व्यापार के लिए 50-60 पिप्स) प्राप्त होने तक ट्रेड जारी रहें। अगर प्रवृत्ति उलट जाती है, तो प्रवेश की कीमत पर ट्रेडों या उत्क्रमण के समापन मोमबत्ती के आधार पर कुछ नुकसान बंद किया जा सकता है। आशा है कि मैंने आपकी क्वेरी का उत्तर दिया है। यह रणनीति, जैसा कि अन्य सरल मूविंग एवरेज या एक्सपेंनेलिबल मूविंग एवरेज रणनीतियों का काम केवल प्रवृत्ति बाजार स्थितियों में ही होता है। यह मुख्य नुकसान है क्योंकि मूल्य की सीमाओं और समेकन में 75 से अधिक की संख्या बढ़ जाती है। यह समेकन और लेकर बाजारों से सभी छोटे नुकसानों के लिए एक बड़े लाभदायक व्यापार के लिए एक अच्छा पैसा प्रबंधन के साथ काम करेगा। आशा करता हूँ की ये काम करेगा। आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद जैसा कि आपने सही कहा था, यह रणनीति केवल बाज़ारों के रुझानों में ही काम करती है। यही वजह है कि मैंने अपने लेख में लंदन के बाजारों में दिन के कारोबार में (3 से 11 बजे न्यूयॉर्क समय) उल्लेख किया था क्योंकि अधिकतम अस्थिरता है, इस प्रकार अधिक लाभदायक ट्रेडों प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है। इसके अलावा जोखिम इनाम अनुपात 1 से 4 के आसपास होता है, जिसमें ट्रेडिंग को खोने वाला कवर होता था। चीयर्स जैसे डॉकटार्की ने कहा, यह बाजारों के रुझानों में पूरी तरह से काम करेगा, और बाजारों में कई घाटे के साथ आगे और पीछे चलेगा। यह लंबे समय तक लाभदायक हो सकता है, लेकिन आईडी कुछ गलत फिल्टरों को कम करने के लिए कुछ और फिल्में जोड़ने की कोशिश करता है, इस तरह की रणनीति बाजारों में उत्पन्न होती है :) एक प्रवृत्ति व्यापारी मैं खुद हूं, इसलिए झूठी प्रवृत्ति संकेतों को कम करना अत्यंत महत्वपूर्ण है। अच्छी रणनीति इसके लिए आप रोबोट बना सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में लघु अवधि के स्लैपिंग विदेशी मुद्रा बाजार तेजी से तेजी से तेजी से बढ़ता रहता है यह रणनीति व्यापारियों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करती है, और उपलब्ध हो सकने वाले सबसे मजबूत अल्पकालिक रुझानों में ट्रेडों को दर्ज कर सकती है। विदेशी मुद्रा बाजार में आने वाले कई व्यापारियों को दिन-व्यापार और दिन-व्यापार की ओर देखते हुए, इनमें से अधिकतर व्यापारियों को कुछ घंटों तक ट्रेडों को अधिक से अधिक कुछ घंटों तक रखने की सोच रहे हैं। ऐसी रणनीति का लुभाना समझ में आता है। रातोंरात पद धारण नहीं करके, व्यापारी नियंत्रण के एक तत्व को महसूस कर सकता है कि वे अन्यथा महसूस नहीं कर सकते हैं। हमेशा ट्रिगर पर एक उंगली होने के कारण, व्यापारी व्यापार को जोखिम के रूप में जोड़ने का निर्णय ले सकता है (लेस्क्वोगूडर्सक्वा आंदोलनों का लाभ उठाने के लिए), या जोखिम उठाना (जब बाज़ार में आपका रास्ता नहीं है)। इन परिस्थितियों का लाभ उठाने का प्रयास करने के लिए एलएससीएफ़िंगर-ट्रेपरस्की ट्रेडिंग रणनीति विकसित की गई थी, जो एक मजबूत प्रवृत्ति को एक मजबूत प्रवृत्ति बना देती है और उन तत्वों को आम तौर पर मजबूत, एक तरफा आंदोलन है जो हमारे ट्रेडों को धक्का दे सकता है हमारे पक्ष में। मैं इस रणनीति को फिंगर-जाल कहता हूं, क्योंकि आईआरएसक्वाम का मानना ​​है कि मुद्रा बाजार में लघु-अवधि का कारोबार कालातीत बच्चों की पहेली की तरह बहुत ज्यादा है। अगर आप याद रखें कि उंगली के जाल की तरह दिखते हैं, तो इरस्क्यूव ने एक तस्वीर नीचे दी है: जब कोई बच्चा पहले उंगलियों के फंसने को ढूंढता है, तो वह अक्सर अपनी उंगलियों को केवल यह पाते हैं कि बांस की बुनाई उन्हें बाहर निकलने में सक्षम होने से रोकती है। यह केवल अनुभव के साथ इटर्सक्वोस को पता चलता है कि उंगली के रास्ते की तरफ खींचना, पुल नहीं करना है कुंजी को सुगम बनाना है, और सफलता के लिए अपना रास्ता अल्पकालिक व्यापार की तरह महसूस करना है ट्रेंड चार्ट कई व्यापारियों को अक्सर एक घंटे के पट्टी के आकार के कम समय के कम-से-कम चार्ट से परेशान किया जाता है और यहां के कारण व्यापारियों की प्रारंभिक इच्छा के रूप में समझा जा सकता है lsquoscalp. rsquo कारण ये अल्पकालिक चार्ट अक्सर चकित हो सकते हैं क्योंकि हम लंबी अवधि के चार्ट, जैसे कि 1 दिन या 1 सप्ताह की तुलना में बहुत कम जानकारी देख रहे हैं। तो इससे पहले कि मैं कभी भी एक जोड़ी में खोपरा देने की कोशिश करता हूं, मैं सबसे पहले उन प्रयासों का पता लगाने का प्रयास करता हूं जो पहले प्रयासों में मेरे प्रयासों के लिए योग्य हो सकते हैं, और मैं हर घंटे के चार्ट का विश्लेषण करके ऐसा करने के लिए, lsquostrongestrsquo प्रवृत्तियों को खोजने का प्रयास करूँगा। ऐसा करने के लिए, मैं 2 घातीय मूविंग एवरेज का उपयोग करता हूं: 8 और 34 अवधि ईएमए। नीचे आपको 2 मूविंग एवरेज के साथ प्रवृत्ति चार्ट दिखाई देगा। 2 चलने वाली औसत का उपयोग करने वाले कई व्यापारियों को क्रॉसओवर व्यापार करने की संभावना है। और निश्चित रूप से, इनमें से कुछ क्रॉसओवर ने ऊपर दिए गए इस चार्ट पर ठीक से काम किया हो सकता है, लेकिन लंबी अवधि के दौरान, इर्सस्वाव ने व्यक्तिगत रूप से अवांछनीय होने की ऐसी रणनीति की खोज की है, खासकर जब ट्रेंडिंग मार्केट रेंज, समेकन, या भीड़ में बदल जाते हैं जो कि वे अनिवार्य रूप से करेंगे । इसलिए मैं इसके बजाय एक प्रवृत्ति का गठन करने के लिए मजबूत तत्वों पर ध्यान केंद्रित करता हूं और मैं इन प्रवृत्तियों के सबसे मजबूत भागों को अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। मैं यह चलती औसत के स्थान को देखकर और प्रविष्टियां दर्ज करने से पहले मूल्य समझौते की तलाश करूँगा। इसलिए, यदि फास्ट मूविंग एवरल (8 अवधि) धीमा चलने की औसत (34 अवधि) से ऊपर है, तो मैं दोनों से ऊपर मूल्य देखना चाहता हूं। नीचे दिए गए चार्ट इस अवधारणा को स्पष्ट करेंगे। भालू बाजारों के मामले में, कुछ इसी तरह उलट की तलाश में wersquore। यदि फास्ट मूविंग एवरल धीमा चलने की औसत से नीचे है, तो मैं केवल प्रविष्टि चार्ट में नीचे जाना चाहता हूं, जब कीमत नीचे दोनों है। नीचे दिया गया चार्ट आगे स्पष्ट होगा: एक बार यह मानदंड पूरा हो जाने के बाद, मुझे व्यापार में प्रवेश करने के लिए लघु-अवधि के चार्ट में जाने के लिए काफी सहज महसूस होता है प्रवेश चार्ट जबकि कई स्कैल्पर पांच या 15 मिनट के चार्ट पर कूदना चाहते हैं और बस शुरू हो गया है, इस विश्वास की इर्स्क्वोम है कि लगभग पर्याप्त जानकारी उपलब्ध नहीं है जिससे कि मुद्रा जोड़े के रुझान, समर्थन और प्रतिरोध का सटीक निर्धारण किया जा सके या अन्य कारकों का घबराहट जो मुझे अपने कड़ी मेहनत वाले पैसे को एक व्यापार पर जोखिम में डालने से पहले जानना है, और यही कारण है कि मैं प्रति घंटा चार्ट पर अपने तकनीकी विश्लेषण के बड़े पैमाने पर हूं। Irsquom को उस प्रति घंटा चार्ट के साथ आराम से, और एक अच्छा विचार है कि मैं एक मजबूत प्रवृत्ति के साथ काम करने में सक्षम हो सकता है, आईरस्कॉल पांच मिनट के चार्ट तक डायल करता है। और इस 5 मिनट के चार्ट के साथ nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd nd the the the the of of of of of of o o o o o o o o o o o o o o o o rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs rs। डाउनटाइड्स में कीमतों में बढ़ोतरी के चलते कीमतें बढ़ रही हैं जब जोड़ी ndash में प्रवृत्ति साइड की गति वापस आती है, मैं अपने व्यापार को दर्ज करने के लिए दिखेगा। यह गेज करने का प्रयास करने के लिए कि जोड़ी अल्पकालिक में lsquocheaprsquo है, मैं फिर से, 8 अवधि मूविंग औसत पर आ जाएगा। 5 मिनट के चार्ट पर, मैं चलती औसत (मैं एक घंटे के चार्ट पर देखा था कि प्रवृत्ति के खिलाफ) के खिलाफ मूल्य में वृद्धि देखना चाहता हूँ, ताकि कीमत आगे बढ़ने से पहले lsquore-loadrsquo हो सकता है नीचे दिए गए चार्ट में स्पष्ट होगा कि आईआरएसकॉम एक तेजी से ऊपर की प्रवृत्ति के दौरान क्या दिख रहा है, जब मैंने प्रति घंटा चार्ट पर तेजी से और धीमी गति से चलती औसत दोनों से ऊपर मूल्य देखा था। ध्यान दें कि इन मोमबत्तियों के हर एक में मुद्रा जोड़ी में कोई रन नहीं होता है। यह एक मुद्रा जोड़ी के लिए बिल्कुल भी संभव है, आगे बढ़ने या नीचे जाने से पहले समय की विस्तारित अवधि पर संकुचित होना। ट्रेडर्स इन स्थितियों को बहुत से आकार देने के माध्यम से प्रबंधित कर सकते हैं उदाहरण के लिए, मैं 5 पदों तक दर्ज करने की कोशिश कर रहा हूं। इसलिए, 8 अवधि ईएमए के पहले 5 पारियों में से प्रत्येक के लिए, मैं अपने बहुत में जोड़ना जारी रखता हूं या शायद, मैं केवल पहले ही ले, मेरा स्टॉप रख सकता हूं, और व्यापार की प्रतीक्षा करने के लिए या तो मेरे दिशा में आगे बढ़ सकता हूं या मेरा स्टॉप मारा यह वह जगह है जहां रणनीति के साथ बहुत अनुकूलन किया जा सकता है। शॉर्ट पोजिशन के मामले में, हम एक पल पहले की तुलना में बिल्कुल विपरीत घटना की तलाश कर रहे हैं। वार्सकोव के बाद यह देखा गया कि 8 अवधि ईएमए 34 से नीचे है और कीमतें बढ़ते औसत दोनों से नीचे कारोबार कर रही हैं, यह दर्शाता है कि यह प्रवृत्ति साफ, मजबूत और एक तरफ आगे बढ़ रही है I निशाना 5 पर शॉर्ट पोजीशन खोलना मिनट का चार्ट, और मैं यह 8 अवधि ईएमए के साथ करेंगे। प्रत्येक समय की कीमत 8 अवधि ईएमए से कम हो जाती है, मेरे पास एक छोटी स्थिति खोलने का एक और मौका है। यदि आप उपरोक्त चार्ट के दाईं तरफ देखते हैं, तो आप देख सकते हैं कि कीमत 8 दिनों की चलती औसत ndash पर समर्थन प्राप्त करने के लिए शुरू होती है, यह दर्शाती है कि हमारे पास प्रवृत्ति का उलट हो सकता है और यह हमें उंगली के सबसे फायदेमंद भागों में से एक - टैप ट्रेडिंग रणनीति: जोखिम प्रबंधन यदि हम 5 मिनट के चार्ट पर ट्रेड कर रहे हैं, और केवल उस रुझान की दिशा में मजबूत चाल में भाग लेते हुए देखते हैं जो हम प्रति घंटा चार्ट पर पहचाने थे तो हमने जोखिम के बारे में विचार करना चाहते हैं। लेख मूल्य लड़ाई झूलों में जब व्यापार के रुझानों को देखते हुए हमने कैपिंग जोखिम का एक तरीका पहचान लिया था एक लंबा व्यापार करते समय, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरे व्यापार की अवधि के लिए कीमत बनी रहे। यदि अल्पावधि समर्थन टूट गया है, तो मैं जोड़ी के जोखिम को मेरे खिलाफ चलने के लिए जारी रखता हूं, आगे अपने खाते को समाप्त करना। एक स्कैपर के लिए, यह बेहद खतरनाक हो सकता है क्योंकि तेजी से बाज़ार एक खाता बैलेंस को बहुत जल्दी से निकाला जा सकता है पिछली स्विंग-कम पर मेरी रोक लगाकर, मैं खुशहाल माध्यम को हड़ताल कर सकता हूं, जिससे मुझे कुछ काम करने की सुविधा मिलती है, साथ ही लाभ में काम करने के लिए, जबकि एक ही समय में, मुझे जल्द ही बाहर निकलने की इजाजत मिलती है अगर प्रवृत्ति उलट जाती है। जबकि मूल्य समर्थन को तोड़ सकता है, और मेरे पक्ष में आने के बाद ndash Irsquom घटनाओं के बारे में और अधिक चिंतित है जब ऐसा होता है। तो यह स्विंग कम (लंबी स्थिति पर, शॉर्ट पोजीशंस पर उच्च स्विंग) अक्सर मेरे लसक्वाइन में सैंडर्सक्वो में कार्य करता है जब स्थिति मेरे खिलाफ होती है एक बार फिर, शॉर्ट पोजिशन की स्थिति में, हम हाल के स्विंग-हाई के बाहर बंद होने की तलाश में विपरीत परिदृश्य देख रहे होंगे ताकि अगर कीमत नीचे की प्रवृत्ति को वापस कर दे तो हम इसमें भाग लेना चाहते थे, हम नुकसान जल्दी में कटौती --- जेम्स बी स्टेनली द्वारा लिखित आप ट्विटर पर जेम्स का अनुसरण कर सकते हैं JStanleyFX जेम्स स्टेनलीसक्वोस वितरण सूची में शामिल होने के लिए, कृपया यहां क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment