Friday 15 December 2017

विदेशी मुद्रा के लिए एक रहने वाले


क्या एक ट्रेडिंग के लिए ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा संभव है मुझे अपने ब्लॉग के पाठकों से कई ईमेल प्राप्त हुए हैं, जो मुझसे पूछते हैं कि एक जीवित रहने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार संभव है। इसलिए मैं इस प्रश्न का उत्तर यहां पोस्ट करने जा रहा हूं जिससे कि इस ब्लॉग को पढ़ने वाले किसी भी व्यक्ति को इसका लाभ मिलेगा। यदि आप मेरे ब्लॉग का पालन कर रहे हैं, तो आप जान लेंगे कि मैं हमेशा यह कहता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार कितना आसान है बहुत सारे बिक्री पत्र आपको बताए गए हैं कि कितना आसान विदेशी मुद्रा व्यापार हो सकता है और आप एक बटन के एक क्लिक से पैसा कमा सकते हैं अगर आपको इस तरह की मानसिकता हो रही है, तो आपको व्यापार से बचना चाहिए और अपनी मानसिकता को फिर से समायोजित करना चाहिए। मैंने उन लोगों से मुलाकात की हैं जो जीवित रहने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं और उन सभी ने वास्तव में प्रयास और समय की काफी मात्रा के साथ इसे बनाया है। हालांकि यह पूर्णकालिक व्यापारी बनना आसान नहीं है या यहां तक ​​कि व्यापार से अतिरिक्त आय बनाने के लिए, यह ऐसा कुछ है जो प्राप्त करने योग्य है और इसके लिए प्रयास करने लायक है। विदेशी मुद्रा व्यापार एक मंदी का सबूत आय है और यह ऐसा कुछ है जो एक बार आपके द्वारा सीखने के बाद कोई भी आपकी ओर से नहीं ले सकता है और यह जान सकता है कि लाभ का व्यापार कैसे किया जाए। इसलिए इस पोस्ट में, मैं आपको कई तथ्यों को उजागर करूंगा, जिनके बारे में आपको ज़िंदगी के लिए व्यापार करने की यात्रा के बारे में जानना होगा। 1) समय: आमतौर पर विज्ञापन में क्या देखा जाता है, विदेशी मुद्रा व्यापार एक अमीर त्वरित योजना नहीं है और आप रोबोट या सॉफ़्टवेयर से हजारों पैसे नहीं कमा सकेंगे। यदि रोबोट या सॉफ्टवेयर इतनी सक्षम है, तो क्या आपको लगता है कि आप इसे केवल कुछ सौ डॉलर के लिए पा सकते हैं इस क्षेत्र के अन्य व्यापारियों से बात करने के बाद, मैं आपको लगभग आवश्यक धनराशि बनाने के लिए आवश्यक समय बता सकता हूं ट्रेडिंग फॉरेक्स से यहां की कुंजी एक या दो जीतने वाली ट्रेडों को नहीं बनाना है, जो व्यापार से महीनों के बाद लगातार आय महीनों में उत्पन्न हो सकती है। मैं व्यक्तिगत तौर पर 9 महीने से एक वर्ष तक ले जाता हूं और मुझे पता है कि कई लोग लगातार आय हासिल करने के लिए लगभग 2 साल लगते हैं। इसलिए आपको अपने साथ रहना शुरू करने से पहले डेमो खाते पर अभ्यास करने के लिए 3 से 6 महीने सीखने के लिए कम से कम 3 से 6 महीने देने की आवश्यकता होती है, 2) फ़ोकस: नई व्यापारियों को एक रणनीति से एक रणनीति में कूदने के लिए एक विशेष रणनीति को बिना किसी प्रदर्शन के लिए कूदना पड़ता है। एक ऐसी रणनीति ढूंढने में सक्षम होने के लिए जिसे आप स्थायी रूप से उपयोग कर सकते हैं, आपको डेमो खाते पर रणनीति का प्रयास करने के लिए कुछ समय बिताना चाहिए और इसकी सटीकता और लाभ को मापना चाहिए। अधिकांश लोगों के साथ समस्या यह है कि वे एक रणनीति पर हार मानते हैं, जब वे इसे खोने वाले व्यापार का उत्पादन करते हैं और फिर एक दूसरे को ढूंढने के लिए आगे बढ़ते हैं तो 8216 बैटर 8217 रणनीति पूरी तरह से बुलाती है। फ्रैंक होने के लिए, कोई रणनीति नहीं है जो आपको 100 जीतने वाले व्यापार दे सकती है। एक व्यापारी के रूप में, आपको यह समझने की आवश्यकता है कि हारना खेल का एक हिस्सा है और ऐसा कुछ है जिसे आपको स्वीकार करना होगा। इसलिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण है कि आप विभिन्न बाजार स्थितियों और विभिन्न मुद्रा जोड़े में इसे बाहर की कोशिश कर एक रणनीति पर ध्यान केंद्रित करें। यह आपको इसे निष्पादित करने के बारे में अच्छी समझ दे सकता है और आप उससे किस प्रकार के रिटर्न की उम्मीद कर सकते हैं। 3) अनुशासन: यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दा है कि आपको ध्यान रखना होगा कि क्या आप जीवित रहने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में गंभीर हैं रणनीति सीखने और परीक्षण करने में बहुत सारे प्रयास करने के लिए आपके पास कोई फायदा नहीं है, लेकिन जब आप व्यापार कर रहे हैं, तो वास्तव में कभी इसका पालन नहीं करते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो एक व्यापार में प्रवेश करने और व्यापार में प्रवेश करने के लिए उत्सुक हैं, तब भी जब कोई रणनीति नहीं है जो उनकी रणनीति में जरूरी है। यही कारण है कि विजेताओं की तुलना में इस क्षेत्र में बहुत से हारे हैं। अपनी योजना पर छड़ी करने के लिए अनुशासन रखना बेहद जरूरी है क्योंकि संगति व्यापार की सफलता की कुंजी है। जब तक आप अपनी परीक्षण की रणनीति की रणनीति पर चलते हैं और अच्छे पैसे के प्रबंधन का अभ्यास करते हैं, तब तक आप निश्चित रूप से व्यापार से लगातार आय हासिल करने में सक्षम होंगे। 4) मनी प्रबंधन: जैसा कि 3 अंक में बताया गया है, अच्छे धन प्रबंधन का प्रयोग करने से आपके व्यापारिक सफलता में अंतर हो सकता है। अक्सर आप लोग पैसे प्रबंधन के बारे में बात सुनेंगे लेकिन वास्तव में यह नहीं समझ पाए कि यह सब क्या है जुआरी और व्यापारी के बीच मुख्य अंतर उनके पैसे प्रबंधन में है। एक जुआरी बस अपनी भावनाओं के आधार पर शर्त लगाते हैं और वास्तव में परवाह नहीं करते कि वे एक और दिन व्यापार करने में सक्षम हैं। एक व्यापारी हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए अपने खाते का ध्यान रखता है कि वे लगातार व्यापार कर सकें, भले ही वे लगातार कुछ ट्रेडों खो देते हैं अधिक जानकारी के लिए पैसे प्रबंधन पर इस पोस्ट पढ़ें। उपरोक्त चार चीजें हैं जिनके बारे में आपको नोट करना चाहिए कि यदि आप एक जीने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में गंभीर हैं मेरा मानना ​​है कि कोई भी व्यापार से लगातार लाभ कर सकता है, जब तक वे आवश्यक प्रयास और समय को तैयार नहीं करते। एक जीवित रहने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार किसी को भी, मैं इसे पैसे के लिए करता हूं, अगर आप क्या कहते हैं मैं केवल व्यापार ही करता था और मैंने अपने पहले तीन महीनों के व्यापार में अपने खाते को झुकाया क्योंकि मैं अपने सिस्टम का परीक्षण कर रहा था (अधिकतम 20 दिन प्रति माह)। फिलहाल मेरा समय मेरे सिस्टम और मेरी कला (lewisevans. co. uk) में प्रशिक्षित लोगों के साथ और अधिक उठाया जाता है क्योंकि मेरे पास आसन्न प्रदर्शनी है, लेकिन मैं दो सप्ताह में फिर से गंभीर व्यापार में वापस आ रहा हूं। मैंने सीखा है कि यदि आप इसे किसी भी कारण से पूरा ध्यान नहीं दे सकते हैं, तो यह न करें। कई कारणों से अब से दूर कदम उठाना और फिर बहुत स्वस्थ भी है। ढांचा वहाँ है, हमें मन के हमारे फ्रेम पर काम करना है। यदि आप प्रति वर्ष 6 आंकड़े जीतना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि आप पहले के 7 आंकड़े पहले से निवेश करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त हिम्मत है कि अगर आपने अपना निवेश खो दिया हो तो एक नौसिखिया के लिए, मार्गारिवा एक अच्छी सिफारिश है इसे आज़माएं, खाता खोलें और कुछ सीखें। माफ करना, वाकर, लेकिन मैं सहमत नहीं हूं - हालांकि मुझे लगता है कि वास्तव में वास्तव में यह सुझाव दे रहे हैं कि वे ऐसा करते हैं, लेकिन नौसिखिया के लिए स्पष्टता के लिए, कोई भी व्यापार शुरू करने और सात आंकड़ा राशि का निवेश करना तला हुआ होने के लिए कह रहा है छोटे से शुरू करें और अपने विश्वास के रूप में निर्माण करें और क्षमताओं का विकास करें। अपने बैंक में अपने सात आंकड़े रखें और उन पर रहें (यदि आपके पास है) जब आप बाज़ार के पैसे के साथ खेलते हैं मैं मार्केटिवा को नहीं जानता, लेकिन मुझे यकीन है कि किसी भी रूप में शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है, और जब आप कुछ सीखते हैं (), तो आपको अभी भी सीखना होगा कि उन छह आंकड़े बनाने के लिए कैसे व्यापार करना चाहिए अच्छे व्यापारी थोड़ा या बहुत कम कमा सकते हैं, वे इसे बाहर क्या चाहते हैं पर निर्भर करता है। जो लोग इसके साथ रहते हैं आम तौर पर ठीक है लेकिन कुछ लोग इसे देख सकते हैं जहाँ तक मैं देख सकता हूं। कई बुरे व्यापारी नहीं हैं, क्योंकि अगर वे हैं, तो उन्हें कुछ बिंदु पर व्यापारियों को बंद करना पड़ता है ढांचे का काम है, हमें अपने मन की सीमा पर काम करना होगा। माफ करना, वाकर, लेकिन मैं सहमत नहीं हूं - हालांकि मुझे लगता है कि वास्तव में वास्तव में यह सुझाव दे रहे हैं कि वे ऐसा करते हैं, लेकिन नौसिखिया के लिए स्पष्टता के लिए, कोई भी व्यापार शुरू करने और सात आंकड़ा राशि का निवेश करना तला हुआ होने के लिए कह रहा है छोटे से शुरू करें और अपने विश्वास के रूप में निर्माण करें और क्षमताओं का विकास करें। अपने बैंक में अपने सात आंकड़े रखें और उन पर रहें (यदि आपके पास है) जब आप बाज़ार के पैसे के साथ खेलते हैं मैं मार्केटिवा को नहीं जानता, लेकिन मुझे यकीन है कि किसी भी रूप में शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है, और जब आप कुछ सीखते हैं (), तो आपको अभी भी सीखना होगा कि उन छह आंकड़े बनाने के लिए कैसे व्यापार करना चाहिए अच्छे व्यापारी थोड़ा या बहुत कम कमा सकते हैं, वे इसे बाहर क्या चाहते हैं पर निर्भर करता है। जो लोग इसके साथ रहते हैं आम तौर पर ठीक है लेकिन कुछ लोग इसे देख सकते हैं जहाँ तक मैं देख सकता हूं। कई बुरे व्यापारी नहीं हैं, क्योंकि अगर वे हैं, तो उन्हें व्यापारियों को रोकने के लिए कुछ बिंदु पर मैं कोई बुरा व्यापारियों के बारे में असहमत नहीं होना चाहिए। बुरे व्यापारियों को छोड़ दिया जाता है और रंगरूटों का एक नया बैच जुड़ जाता है, और उनमें से 95 विफल होते हैं, और अधिक रंगरूटों में शामिल होने के लिए यह कभी समाप्त नहीं होता। बीमार संभव के रूप में यहाँ के रूप में पूरी तरह से होने की कोशिश। मैं लोगों को व्यापार करने के लिए, और दस साल से अधिक समय के लिए खुद को व्यापार करने के लिए सिखा रहा हूं। मैंने देखा है कि बच्चों को व्यापार से समृद्ध होता है, जो तब तक शिक्षित नहीं होने तक बाजार के बारे में कोई सुराग नहीं रखते हैं। यह इक्विटी बाजार में था, जिसमें विदेशी मुद्रा की संभावना के करीब नहीं है एक सरल, रूढ़िवादी, जटिल योजना का उपयोग करके आप एक आंकड़ा खाते में एक वर्ष में एक 4 अंक खाता बदल सकते हैं, यदि आप एक महान, सुसंगत व्यापारी हैं हालांकि, पहले वर्ष या उससे अधिक आपके व्यापारिक जीवन के लिए आप चकमा जा रहे हैं। कब तक आप चूसना पूरी तरह से आप पर निर्भर हैं और इससे पहले कि आप पैसे खो देते हैं मुझे परवाह नहीं है कि आप कहां जाते हैं, या आप किस पर भरोसा करते हैं (हालांकि मुझे एक बड़ी सिफारिश है), लेकिन आपको शिक्षित होना चाहिए जब तक आप एक डेमो खाते पर पैसा नहीं कमा लेते तब तक बाजार में एक पैसा खर्च न करें। बीमार इस ऊपर लपेटो, क्योंकि अगर मैं बीमार पृष्ठों के लिए जाना नहीं है आप पूरी तरह से एक जीवित में व्यापार करने की अपनी इच्छा को बदल सकते हैं, और उस पर एक बहुत अच्छा एक। प्रति दिन लाभ में केवल 10 pips, सुसंगत रूप से, आपके खाते को खगोलीय स्तरों पर बढ़ेगा। गुड लक और ग्रेट ट्रेडिंग मार्च 2006 स्थिति में शामिल: सदस्य 6 डाक सभी जानकारी के लिए धन्यवाद दोस्तों मैंने कुछ दिनों पहले अमेज़न से कई किताबें खरीदी थीं, पर पढ़ने की योजना है I मैं एक डेमो अकाउंट व्यापार कर रहा हूं लेकिन मेरे पास शून्य सिस्टम है। कुछ दिन मैं कुछ दिन पैसे ढीला करता हूं, ठीक है, मैं इसे वापस लेता हूं। मेरे सिस्टम को कम कीमत पर खरीदना है या कम कीमत पर एक सीमा आदेश सेट करते हैं और जब इसकी उच्च योग्यता इतनी तात्कालिक होती है, बेचते हैं, लेकिन फिर भी, मैं समय के रूप में विदेशी मुद्रा के बारे में और अधिक सीखने के लिए उत्सुक हूं। मार्च 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 6 डाक बस एक प्रश्न: वेबसाइटों की एक बहुत, quotebooksquot। और वहां से लोग कहते हैं कि विदेशी मुद्रा इतना आसान है, उच्च जोखिम कम जोखिम तो शेयर बाजार में पारंपरिक व्यापार होता है, लेकिन यह धागा पढ़ने के बाद यह वास्तव में सभी समान लगता है। फॉरेक्स अलग होने के बारे में केवल एक चीज यह है कि यह बहुत अधिक कदम उठाता है, इसलिए अधिक पैसा बनाने के लिए एक संभावित है, लेकिन दूसरा यह है कि इसके बाकी सब कुछ के रूप में जोखिम भरा है। वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2005 में शामिल हो गए 1,359 डाक क्या विदेशी मुद्रा बाजार इतना बेहतर बनाता है तो अन्य बाजार हैं: ए) तरलता ख) 24 घंटे की उपलब्धता सी) एक बंद विनिमय बाजार की निहित अक्षमता उपलब्ध डी) बड़े पैमाने पर लाभ उपलब्ध है एक जगह आपको शब्द मिल जाएगा इस (या किसी भी) बाजार से संबंधित बोली या क्वॉल्व जोखीख़ाना किसी पर या किसी को बेचने की कोशिश कर रहा है यह व्यापार करना और सफलतापूर्वक निवेश करना कठिन है। वास्तव में बहुत मुश्किल है, लेकिन संभव है यदि आप आसानी से चाहते हैं, तो आप से पैसा बाजार या म्युचुअल फंड के बारे में पूछें। यदि आप कम जोखिम चाहते हैं, तो टी-बांड खरीदें और 5 नाममात्र वार्षिक रिटर्न जमा करें। दुनिया में कोई भी चीज मुफ्त में नहीं मिलती। बस एक प्रश्न: बहुत सारी वेबसाइट्स, कोट्सबुकस्क्वॉट और वहां से लोग कहते हैं कि विदेशी मुद्रा इतना आसान है, उच्च जोखिम कम जोखिम तो शेयर बाजार में पारंपरिक व्यापार होता है, लेकिन यह धागा पढ़ने के बाद यह वास्तव में सभी समान लगता है। फॉरेक्स अलग होने के बारे में केवल एक चीज यह है कि यह बहुत अधिक कदम उठाता है, इसलिए अधिक पैसा बनाने के लिए एक संभावित है, लेकिन दूसरा यह है कि इसके बाकी सब कुछ के रूप में जोखिम भरा है। बीमार संभव के रूप में यहाँ के रूप में पूरी तरह से होने की कोशिश। मैं लोगों को व्यापार करने के लिए, और दस साल से अधिक समय के लिए खुद को व्यापार करने के लिए सिखा रहा हूं। मैंने देखा है कि बच्चों को व्यापार से समृद्ध होता है, जो तब तक शिक्षित नहीं होने तक बाजार के बारे में कोई सुराग नहीं रखते हैं। यह इक्विटी बाजार में था, जिसमें विदेशी मुद्रा की संभावना के करीब नहीं है एक सरल, रूढ़िवादी, जटिल योजना का उपयोग करके आप एक आंकड़ा खाते में एक वर्ष में एक 4 अंक खाता बदल सकते हैं, यदि आप एक महान, सुसंगत व्यापारी हैं हालांकि, पहले वर्ष या उससे अधिक आपके व्यापारिक जीवन के लिए आप चकमा जा रहे हैं। कब तक आप चूसना पूरी तरह से आप पर निर्भर हैं और इससे पहले कि आप पैसे खो देते हैं मुझे परवाह नहीं है कि आप कहां जाते हैं, या आप किस पर भरोसा करते हैं (हालांकि मुझे एक बड़ी सिफारिश है), लेकिन आपको शिक्षित होना चाहिए जब तक आप एक डेमो खाते पर पैसा नहीं कमा लेते तब तक बाजार में एक पैसा खर्च न करें। बीमार इस ऊपर लपेटो, क्योंकि अगर मैं बीमार पृष्ठों के लिए जाना नहीं है आप पूरी तरह से एक जीवित में व्यापार करने की अपनी इच्छा को बदल सकते हैं, और उस पर एक बहुत अच्छा एक। प्रति दिन लाभ में केवल 10 pips, सुसंगत रूप से, आपके खाते को खगोलीय स्तरों पर बढ़ेगा। गुड लक और ग्रेट ट्रेडिंग मैं सहमत हूँ। मैंने अपना पहला साल 44,000 खो दिया। अब मैं डेमो प्रैक्टिस, डेमो प्रैक्टिस, और डेमो प्रैक्टिस को दूसरों को सिखाता हूं।

No comments:

Post a Comment