Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा - दलाल - इंक


विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक। - चर्चा अगस्त 2009 में शामिल हुई स्थिति: धैर्य सभी कौशल का सरलतम 7,276 डाक नमस्कार सभी, मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ वार्तालाप करना शुरू कर रहा हूं जो ब्रोकर quotForexBroker इन्कक्वॉट जानता है या नहीं बैनर विज्ञापन के लिए, लेकिन मेरे पास एक निश्चित एफएक्स साइट है जो इतनी बड़ी है कि ये असल में यह विज्ञापन भी नहीं था, और अधिक दलालों के नाम थे जो मेरा ध्यान रखते थे। बस कोप्टेक्स ब्रोकर इंकक्वाट शीर्षक से मुझे लगता है कि वे इस बिंदु पर पहुंच रहे हैं, या किसी भी चीज से बेहतर नहीं हो सकता मैंने अभी एक एमटी 4 डेमो खोल दिया है, वाह यह बहुत लंबे समय से रहा है जब से मैंने भी एमटी 4 प्लेटफार्म खोल दिया था, वास्तव में इसे इस्तेमाल किया था। किसी भी स्थिति में, मैं सोच रहा हूं कि किसी ने इस ब्रोकर का उपयोग करने, उपयोग या योजनाएं बनाई हैं। उत्तोलन 50: 1 से 200: 1 तक हो रहा है - व्यक्तिगत तौर पर मुझे यह देखने में खुशी है कि उनके पास 50: 1 है। उनके पास कुछ भिन्न खाता पैकेज हैं, प्लेटफार्म एक वेब व्यापारी, एमटी 4 और कुछ मोबाइल प्लेटफॉर्म हैं जिन्हें SIRIX कहा जाता है। वे एक ईसीएन होने का दावा करते हैं लेकिन मैं डेमो पर किए गए एमटी 4 के किसी भी आवश्यक बदलाव या तरलता प्रदाता (कभी-कभी पेश किए गए) या एक कीमत की सीढ़ी के किसी भी विकल्प को नहीं देखता। शायद ये बातें आती हैं जब मैं नहीं जानता हूं। शायद मैं उनके साथ एक और वेब चैट सत्र कर सकता हूं, और ----- gt अगर किसी के पास भी कोई प्रश्न (संक्षिप्त) उन्हें पोस्ट किया है और मुझे पता चल जाएगा। मेरी कुछ चैट नीचे पोस्ट की जाएगी। एक दिलचस्प उद्धरण बोनसक्वाट है जहां आपकी प्रारंभिक जमा राशि दोगुनी हो जाती है, लेकिन मुख्य रूप से वे कहते हैं कि मार्जिन जोड़ने के लिए समायोजित करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। सामान के एक टन के साथ, तो आप इसे वापस ले सकते हैं, इतना बुरा नहीं है आर्बिट्रेज को खातों पर अनुमति नहीं दी जाती है, एलओएल, आईडी का उपयोग करके इसे एक से लड़ने की कोशिश करनी चाहिए वे शायद कहेंगे कि एक प्रतिशत का 110 वां हिस्सा अभी भी तकनीकी रूप से चौथी संख्या है इसके नीचे अच्छा सीएफडी जैसे गुट, चीनी, गेहूं, ब्रेंट, डब्लूटीआई, मकई, सोना, सिल्वर, डो, एसएम्पपी, एफटीएसई, डीएएडी, एनएसडीक्यू, कॉफी, नेटगास और कुछ और के साथ मुझे ऊपर से याद नहीं है मेरे सिर का कंपनी के बारे में यदि कोई भी कंपनी के बारे में जानकारी नहीं है तो वे माल्टा से बाहर आधारित हैं यूरोप --- जो सुंदर है, यह एक छोटा सा देश है जो दक्षिणी इटली के तट के द्वीप है और मैंने इसे पढ़ा है, उदाहरण के लिए अमेरिका के राज्य विभाग मनी लॉन्ड्रिंग रिपोर्ट - 2013: उत्तरी अफ्रीका और इटली के बीच माल्टा 8217 का स्थान यह बनाता है यूरोप में नशीले पदार्थों और मानव तस्करी के लिए एक पारगमन बिंदु देश 8217 के अपतटीय बैंकिंग क्षेत्र अपेक्षाकृत बड़ा (आठ बार जीडीपी) है, और यह यूरोप में दूसरा सबसे बड़ा जहाज रजिस्ट्रार है। साथ ही साथ वित्तीय अपराधों, अर्थात धोखाधड़ी और दुर्व्यवहार के कारण मुझे यकीन है कि टैक्स चोरी और पोंजी योजनाएं बहुत बड़ी हैं यह एक बेईमान दलाल के लिए एक आदर्श स्थान बना रहा है wwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwww लेकिन मैं उन के साथ कोई महत्व नहीं है इसलिए मैं नहीं कह सकता अगर वे नहीं हैं या लेगेट या क्षेत्र में टिप्पणी कर रहे हैं एक बकवास दुकानदार बस। सभी सार्वजनिक जानकारी मुझे यह नहीं पता है कि इस अधिकार को अब क्या जोड़ना है। ओह हां, वे अमेरिका के ग्राहकों को लेने का दावा करते हैं, और यह मुझे फीफाओ और अन्य बेवकूफ नियमों से बाहर निकलता है जो अमेरिकी सरकार ने खुदरा एफएक्स को बर्बाद कर दिया था, फिर भी, मैं यह दलाल अभी दलालों की संख्या में से 95 के बारे में फिट बैठता हूं। अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है और अमेरिका के बाहर सभी हास्य स्वागत करते हैं कृपया साइट ऑपरेटर का जवाब देने के लिए प्रतीक्षा करें। अब आप विदेशी मुद्रा ब्रोकरक फॉरेक्स ब्रोकरिंक के साथ बातचीत कर रहे हैं: फॉरेक्सबॉरिकिंक में आपका स्वागत है, मैं आपकी सहायता कैसे कर सकता हूं: हाय - मेरे पास कुछ सवाल हैं forexbrokerinc: मैं आपको कैसे मदद कर सकता हूं: क्या आप मुझे बता सकते हैं कि कितनी देर तक आप ब्रोकर रहे हैं forexbrokerinc के लिए: 2012 के बाद से आप: महान और आप forexbrokerinc से बाहर आधारित हैं: हम माल्टा, यूरोप में आधारित हैं। आप: क्या आप वहां विनियमित हैं और यदि ऐसा है तो विदेशी मुद्रा ब्रोकरिन: (नोबल सर्विसेज) संस्थाओं की ओर से क्या हो सकता है: फॉरेन ब्रोकरिन की ऑपरेटिंग कंपनी यूरोपीय संघ के पूर्ण सदस्य माल्टा फाइनेंशियल सर्विसेज प्राधिकरण से एक विनियामक वातावरण प्राप्त करने की प्रक्रिया में है। आप: तो अब के रूप में कोई भी नहीं forexbrokerinc: नहीं आप: सूक्ष्म अकाउंटजीट विदेशी मुद्रा ब्रोकरिंक के लिए न्यूनतम जमा क्या है: सभी प्रकार के खातों के लिए आप 5 हैं: और एक खाते को निधि के साथ-साथ फंड्स को निकालने का सबसे आसान तरीका क्या है: हम क्रेडिट डेबिट कार्ड और बैंक वायर ट्रांसफर स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा ब्रोकरिंक: सबसे तेज़ तरीका क्रेडिट कार्ड कार्ड है: और वापस लेने पर आप अपना धन कैसे प्राप्त कर सकते हैं forexbrokerinc: निधि आपको जमा जमा विधि में वापस भेज दी जाएगी: क्या आप मुझे अनुमान लगा सकते हैं कि कितने ग्राहकों के बारे में बताते हैं कि आप वर्तमान में विदेशी मुद्रा ब्रोकरिन हैं: लगभग 3000 आप: धन्यवाद, और आपके पास अन्य देशों में कार्यालय हैं forexbrokerinc: आपका स्वागत है, नहीं, लेकिन हम कंपनी बढ़ रहे हैं और हम निकट भविष्य में चैट सत्र समाप्त हो सकते हैं। फिलहाल आप बातचीत सत्र में नहीं हैं। अजीब तरह से मैंने फिर से विनियमन के बारे में कुछ पूछा और हम उद्धृत, रहस्यमय तरीके से जुड़े हुए थे। XAU-XAGUSDGold n रजत ट्रेडर्स थ्रेड टेक्निकल्स, बुनियादी बातों amp न्यूज़ हैलो सभी को, मैं किसी को पता है, या उपयोग करता है, जो किसी के साथ बातचीत शुरू करने की कोशिश कर रहा हूँ दलाल quotForexBroker Inc. quot यह नहीं कि मैं बैनर विज्ञापनों के लिए बहुत अधिक हूं, लेकिन मेरे पास एक निश्चित एफएक्स साइट है जो इतनी बड़ी है कि असल में यह विज्ञापन भी नहीं था, और अधिक दलालों के नाम थे जो मेरा ध्यान रखते थे। बस कोप्टेक्स ब्रोकर इंकक्वाट शीर्षक से मुझे लगता है कि वे इस बिंदु पर पहुंच रहे हैं, या किसी भी चीज से बेहतर नहीं हो सकता मैंने अभी एक एमटी 4 डेमो खोल दिया है, वाह यह बहुत लंबे समय से रहा है जब से मैंने भी एमटी 4 प्लेटफार्म खोल दिया था, वास्तव में इसे इस्तेमाल किया था। किसी भी मामले में, मैं सोच रहा हूं। मैं इस दलाल (विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक) को जांचने की प्रक्रिया में हूं। इसमें कुछ चीजें हैं जो मुझे इसके बारे में संदेहास्पद हैं, लेकिन मैं उन्हें संदेह का लाभ देने के लिए तैयार हूं जब तक कि वे मुझे गलत साबित न करें। एक मुद्दा अब आया है क्योंकि मैं यह लिख रहा हूं, और मैं इसे सबसे अच्छा कर सकता हूं जो मैं कर सकता हूं। जैसा कि मुझे और अधिक जानकारी मिलती है I कुछ भी बुरा होना चाहिए, मैं निश्चित रूप से यहां पोस्ट करना सुनिश्चित करूँगा। इस दलाल के साथ सामूहिक रूप से हमारे द्वारा लाभ उठाने का एकमात्र तरीका हमारे दावों को सार्वजनिक बना कर है और मैं अपने सटीक कारण के लिए अपने सभी दस्तावेज रूपांतरणों को उनके साथ सहेजता हूं। अप्रैल 2011 में शामिल हुए स्थिति: 1,058 सदस्य सदस्य मैं उन सवालों के जवाब पोस्ट करूंगा जो मैंने उनसे एक अलग संदेश में पूछा था। हमारी सहायता टीम से संपर्क करने के लिए धन्यवाद और यहां भी हमें वापस ऑफीस में, हम आपके सभी सवालों के जवाब देने के लिए पूरी कोशिश करेंगे और जितनी जल्दी हो सके शुरू कर देंगे। हमारे भुगतान चैनल और भुगतान प्रोसेसर आपके खाते को निधि के लिए उपयोग करने वाले भुगतान विधि के आधार पर भिन्न होते हैं। लंदन के माध्यम से जाने के बारे में अपने प्रश्न के बारे में, उत्तर यह है कि लेनदेन इस चैनल के माध्यम से पारित होता है, ऐसा हो सकता है कि आपका लेनदेन लंदन प्रोसेसर के माध्यम से भी पारित नहीं होता है वीआईपी स्थिति के बारे में, जब आप अपना पहला तार अपने खाते में जमा करते हैं, तो वर्तमान में हम 120 वीआईपी वेलकम बोनस और 35 लॉयल्टी बोनस हमारे वीआईपी कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए, आपको वायर ट्रांसफर जमा करने की विधि का उपयोग करके अपने खाते का निधी निधि करना होगा। तार पूरा करने के बाद, हमें वायर ट्रांसफ़र ट्रांसक्रिप्ट की पुष्टि करें, जो आप अपने बैंकिंग संस्थान से प्राप्त कर सकते हैं। यहां सभी जानकारी आपको बैंक-वायर ट्रांसफर करने की आवश्यकता होगी। लाभार्थी के नाम: ग्रिडली एंटरप्राइजेज एसए। लि। प्राप्त बैंक का नाम: टीबीआई बैंक प्राप्त बैंक स्विफ्ट नंबर: टीबीआईबीजीएसएफ आईबीएएन नंबर खाता संख्या बीजी 94 टीबीआई 9 9 0101107371501 (ऑनलाइन-आवश्यक रिक्त स्थान आवश्यक कागज फॉर्म-स्पेस) संवाददाता बैंक आईएनजी बेल्जियम एनवीएसए - केवल तभी आवश्यक है जब आपके बैंक में अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति मौजूद न हो। स्विफ्ट: बीबीआरबीईबीबी रिसीविंग बैंक का नाम एम्प पता: टीबीआई बैंक 52-54 दिमित हद्दीकोसेव स्ट्रॉ, 1421 सोफिया, बुल्गारिया के प्राप्तकर्ताओं को पूर्ण कार्यालय का मुख्य कार्यालय (ग्रिडली एंटरपिस एसए लिमिटेड) का पंजीकृत पता: सुइट 102, ग्राउंड फ्लोर, ब्लेक बिल्डिंग, कॉर्नर आइर और हडसन सड़कों , बेलीज सिटी, बेलीज हमारी मार्केटिंग रणनीति समय-समय पर अलग-अलग होती है, वर्तमान में, हाँ, हम अमेरिकी बाजार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं लेकिन खुद को केवल अमेरिकी ग्राहकों तक ही सीमित नहीं कर रहे हैं हमारी कंपनी हाल ही में वेबसाइट फॉरेक्सब्रोकिरकर और ऑप्शंसब्रोर्किन की ग्रिडली एंटरप्राइजेज एसए द्वारा संचालित की गई है। मार्शल द्वीप गणराज्य में शामिल एक कंपनी इन परिवर्तनों के साथ हम कई वर्षों तक अपने ग्राहकों को उच्च स्तर की सेवा प्रदान कर रहे हैं। अधिकतम लाभांश हम अपने ग्राहकों को प्रदान करते हैं, अधिकतम खाता शेष 20000 के साथ 1: 500 है। यदि शेष राशि 20000-100000 के बीच है, तो लीवरेज 1: 200 लागू किया गया है। 1: 100 यदि शेष 100,000 - 250.000 है 1:50 अगर शेष राशि 250000 - 1000000 के बीच है। क्या आप कृपया अपने जमा राशि के संबंध में प्रश्न स्पष्ट कर सकते हैं कृपया ध्यान दें, हम केवल मार्शल आइलैंड्स के गणराज्य नहीं हैं, हम कई स्थानों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी हैं। इसके अलावा, हमारे नियम और शर्तें हमारी कंपनी की वर्तमान स्थिति को दर्शाने के लिए अद्यतन होने की प्रक्रिया में भी हैं। मुझे उम्मीद है कि यह ईमेल मदद करेगा तरह का संबंध, बैकऑफिस टीम मई 2014 में शामिल हुई स्थिति: मेरे विचार सिर्फ यही हैं - विचार 4,285 पद एमएमएमएम मैं व्यक्तिगत तौर पर सेट अप पसंद नहीं है अगर वे मार्शल आइलैंड्स में कड़ाई से थे, तो मुझे ठीक हो जाएगा, संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ गणतंत्र गणराज्य के मार्शल द्वीपसमूह हालांकि, वे केवल शामिल किए गए हैं, जो कुछ भी नहीं कहता। मैं लगभग किसी भी यू.एस. क्षेत्र या राज्य, या एक विदेशी देश में भौतिक उपस्थिति के बिना शामिल कर सकता हूँ। हालांकि, प्राप्त बैंक बुल्गारिया (यूजी) में है और तथाकथित उद्धृत हेड ऑफिसक्वाट बेलिज में है इसके अलावा, केवल यह तथ्य मुझे इस दलाल से दूर चलाता है: विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक। विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक की समीक्षा विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक एक उच्च सम्मानित विदेशी मुद्रा दलाल है इसकी विभिन्न बोनस योजनाओं और व्यापारिक टूर्नामेंट के माध्यम से अपने व्यापारियों के मुनाफे में वृद्धि करने के लिए यह सर्वोत्तम सर्वोत्तम है। यह उद्योग में बहुत कम ब्रोकरों में से एक है, जो अमरीका व्यापारियों का स्वागत करता है। आकर्षक वेबसाइट का उपयोग करना आसान और नेविगेट करने में आसान है और यह उद्योग में कुछ बेहतरीन और सबसे अधिक माना जाने वाला ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक अतुलनीय एमटी 4 प्लेटफार्म, सिरीक्स ट्रेडर, आईफ़ोन ट्रेडर और सिरिक्स टैब्लेट प्रदान करता है। यह व्यापारियों को 50 से अधिक मुद्रा जोड़े प्रदान करता है जिसमें बड़ी कंपनियों, नाबालिगों और एक्सोटिक्स को 1: 500 तक लचीला लाभ उठाने के साथ शामिल किया जा सकता है और इंटरबैंक की तरलता को कम करने के लिए 0.3 पीएस के रूप में कम फैलता है। वे स्पॉट मेटल्स, सीएफडी और ऊर्जा में भी व्यापार करते हैं। जमा या निकासी के लिए कोई शुल्क नहीं है विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक ने आधिकारिक तौर पर अत्यधिक प्रशंसित सिरीक्स स्टेशन मंच को लॉन्च किया है जो व्यापारियों को अब सभी पीसी प्रकारों में डाउनलोड कर सकते हैं। सिरीक्स स्टेशन उन व्यापारियों के लिए एक समाधान प्रदान करता है, जो डाउनलोड करने योग्य प्लेटफॉर्म पर व्यापार और उनके ट्रेडों की निगरानी करते हैं। यह अन्य सिरीक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से पूरी तरह से सिंक्रनाइज़ किया जा सकता है, ताकि व्यापारियों को कई प्लेटफार्मों के साथ एक खाता बना सकें। विदेशी मुद्रा ब्रोकर में से एक Incrsquos प्रभावशाली विशेषताओं इसकी उदार बोनस संरचना है जो सभी प्रकार के व्यापारियों की जरूरतों को पूरा करती है, चाहे वे शुरुआती हों या अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी पहले इसकी वीआईपी स्थिति खाता आता है जिसमें क्लाइंट को 100 वेलकम बोनस (5000 का अधिकतम बोनस) और 35 लॉयल्टी बोनस (3500 का अधिकतम बोनस) प्रदान करता है। महान वीआईपी कार्यक्रम से लाभ के लिए इस प्रकार के खाते वाले व्यापारी बैंक वायर के साथ जमा करें। उन लोगों के लिए जो वीआईपी स्टेटस खाता धारक नहीं हैं और नेटेलर या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जमा करना पसंद करते हैं, वे वेलकम और लॉयल्टी बोनस से भी फायदा उठा सकते हैं। यद्यपि बोनस वीआईपी के मुकाबले कम है, फिर भी वे बहुत आकर्षक हैं। उदाहरण के लिए, नीलेलर के साथ जमा करके 40 वेलकम बोनस और 20 लॉयल्टी बोनस इन प्रमोशन के साथ रोमांचक टूर्नामेंट और राफेल हैं। विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक अपने व्यापारियों को अपने मासिक विदेशी मुद्रा फ्रीरोल टूर्नामेंट और इसकी नियमित वीआईपी टूर्नामेंट के साथ अतिरिक्त मज़ेदार और प्रतिस्पर्धा लाती है जो कि विशेष रूप से वीआईपी खाता धारकों के लिए है वीआईपी खाताधारक मासिक राफेल में भी भाग ले सकते हैं जबकि अन्य गैर-फार्म पेरोल प्रतियोगिता का आनंद ले सकते हैं। विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक मार्शल द्वीप समूह में पंजीकृत एक वैश्विक कंपनी है, जिसका मुख्यालय बेलीज और माल्टा में यूरोपीय कार्यालयों के साथ है। लाइव सहायता प्रदान की गई है 247 और एक टोल फ्री नंबर है जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

No comments:

Post a Comment